सरकारी नौकरी

क्या आप सपने में करते है संभोग, तो जरूर पढ़े यह खबर


स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने कई प्रकार के होते हैं और सभी सपने का अपना विशेष मतलब होता है। ऐसे में सपने जहां एक ओर शुभ संकेत लेकर आते हैं वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे भे सपने होते हैं जो कि अशुभ संकेत लाते हैं। ऐसे में आज हम स्वप्न शास्त्र के ऐसे सपने के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखना अद्भुत संकेत माना जाता है।

सपने में संभोग:

कई लोग दुनिया में ऐसे हैं जो सपने में सेक्स करते हुए देखते हैं। कई ऐसे लोग हैं जो सपने में सेक्स का आनंद लेते हैं। यह एक ऐसा सपना होता है जिसे लोग भूल नहीं पाते हैं। ऐसे में सपने में सेक्स देखना बहुत अजीब है लेकिन इस स्वप्न का जीवन से जुड़े बहुत बड़े संकेतों की ओर इशारा करता है। 

# सपने में सेक्स: कहा जाता है अगर आप सपने में अपने पति/पत्नी या लवर के साथ सेक्स करते दिखाई दे रहे हैं तो इसके दो अलग-अलग मतलब होते हैं पहला यह है कि आप दोनों के बीच का रिश्ता काफी बेहतर चल रहा है और दूसरा यह कि आपको अपने पार्टनर से वह सब नहीं मिल रहा जो आप चाहते/चाहती हैं।



# वहीं अगर आप सपने में अपने किसी पसंदीदा स्टार के साथ सेक्स करते/करती हैं तो इसका सीधा मतलब है कि आप अपने पार्टनर में और भी बहुत कुछ तलाश कर रहे/रही हैं।

No comments