सरकारी नौकरी

अमीर बनना चाहती है तो मंगलवार को पति से छिपकर करें यह काम


हर घर में रहने वाली महिला की ये कामना होती है की अष्टलक्ष्मी हमेशा उसके घर में वास करे इस वजह से वह अपनी घर-गृहस्थी में सेविंग को बहुत अहमियत देती है लेकिन हर बार पैसा बचे यह सम्भव नहीं हो पता है। ऐसे में कई बार हालात ऐसे हो जाते हैं की दो वक्त की रोटी चलाने में भी मुश्किल होती है। तो आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है, जिसे यदि कोई पत्नि अपने पति से छुपाकर केवल मंगलवार को करेगी तो उसके घर की किस्मत खुल जाएगी।

# घर की महिला जब मंगलवार की सुबह जमीन पर पहला पैर रखे तो कल्पना करे अष्टलक्ष्मी और हनुमान जी उसके साथ हैं और उसके बाद शुद्ध होकर पीपल के पेड़ पर जल अर्पित करे। 

# यह करने के बाद पीपल के 3 साबूत पत्ते तोड़कर घर के मंदिर में हनुमान जी के सामने रख दें और फिर हर पत्ते के ऊपर एक-एक सिक्का और चावल का एक-एक दाना रख दें। 

# इसी के साथ उसमे कुमकुम, हल्दी और अबीर से पूजन करते रहे और गुलाब की सुगंध वाली 5 अगरबत्ती लगाएं। हनुमान जी की आरती करें और वहां रखी सारी सामग्री को वहीं हनुमान जी के पास रहने दें।



# अब शाम को पुन: पवनपुत्र के सामने दीपक लगाएं और आरती करें और उसके बाद पत्तों के ऊपर रखें चावल के तीनों दानों को उठाकर चुपके से पति के पर्स में रख दें। इस संबंध में कुछ भी पता लगना चाहिए।

No comments