सरकारी नौकरी

loading...

अपने इस प्राइवेट अंग को सबसे बढ़ा बनाना चाहती हैं ये मॉडल, हो गई ऐसी हालत


इस दुनिया में लोगों के ना जाने कैसे-कैसे अजीब से शौक रहते हैं। किसी को फिगर कम करने की टेंशन रहती है तो किसी को बढ़ाने की। हम आपको आज एक ऐसी स्वीडिश मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका फिगर देख आप चौंक जाएंगे। इतना ही नहीं बल्कि जब आप उसकी चाहत जानकर तो आप कहेंगे कि आखिर करना क्या चाहती है ये मॉडल।

बम को करना चाहती है बड़े:

ये अभी भी अपने कूल्हों को और बढ़ाना चाहती है। इस मॉडल का नाम है नताशा क्राउन जिसकी उम्र 25 साल है। वर्तमान में नताशा के 80 इंच के कूल्हे हैं लेकिन अभी वह इन्हें और बढ़ाना चाहती हैं। इसके लिए वो कई बार सर्जरी भी करवा चुकी हैं। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि अब और ज्यादा कूल्हे की सर्जरी कराई तो नताशा को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे या इन्फेक्शन होने का खतरा बढ़ता जा रहा है।

क्या चाहती है नताशा:

नताशा ने एक अमेरिकी रियलिटी टीवी शो के दौरान बताया कि, 'मुझे लगता है कि मेरे बड़े कूल्हे ही बेहतर हैं, मैं कभी भी उन्हें पतला नहीं करना चाहती हूं। मेरा कूल्हे एक अलग तरह के दिखते हैं। जिससे लोग मेरी तरफ आकर्षित होते हैं। मैंने अपने बड़े कूल्हे के कारण कई बार कई कुर्सियां तोड़ दी हैं और बिस्तर भी तोड़ दिए हैं साथ ही मैंने कई लोगों को भी तोड़ दिया है।'

No comments