सरकारी नौकरी

इन राशियों की आज बदलने वाली है किस्मत, खुलने वाले है धन के भंडार


हमारे समाज में बहुत से धार्मिक लोग है जो राशि आदि में विश्वास करते है। वो अपना हर काम राशि देखकर आरम्भ करते है। ऐसा करना वो शुभ मानते है। 

बदलने वाली है किस्मत:

# मेष: आज आपका मन अशान्त रहने वाला है। इसी के साथ आज आपके भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार में वृद्धि तो होगी, लेकिन कठिनइयां भी आ सकती हैं।

# वृष: ध्यान रखे आज आप आत्मविश्वास से भरे हुए रहने वाले हैं लेकिन आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहने वाला है। आज आप बातचीत में संयत रहें और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।

# मिथुन: आज आपको मानसिक तनाव रहने वाला है और आपके धैर्यशीलता में कमी आयेगी। आज परिवार की समस्याएं परेशान करेंगी और वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।

# कर्क: आज आपका कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ने वाला है और माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। आज कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं।

# सिंह: आज आपकी वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा और आज बातचीत में सन्तुलित रहें। आज आपके किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

# कन्या: आज आपके मन में निराशा के भाव रहेंगे। आज आपके पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं इसी के साथ आज आपका रहन-सहन कष्टमय होने वाला है।

# तुला: आज आपको मानसिक तनाव रहेगा। आज क्रोध के अतिरेक से बचें और किसी राजनेता से भेंट हो सकती हैं। आज सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी।

# वृश्चिक: आज आप आत्मविश्वास से भरे हुए रहने वाले हैं और शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। आज आपको सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।

# धनु: आज आपमें आलस्य की अधिकता रहने वाली है और अपनी भावनाओं को वश में रखें। आज आपके जीवनसाथी से मतभेद बढ़ेंगे और घर परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

# मकर: आज आपके मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। आज पारिवारिक सुख में वृद्धि होने वाली है और आज लेखनादि बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है।

# कुंभ: आज आपके परिवार एवं मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने के कार्यक्षेत्र बन सकते हैं लेकिन अपने काम के प्रति सचेत रहें तो लाभ होगा।

# मीन: आज आप आत्मसंयत रहने वाले हैं और क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें तो लाभ होगा। आज आपके परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं और आज वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है।

No comments