सरकारी नौकरी

loading...

इसलिए बड़े कालेज की लड़कियां करती हैं अपने हुस्न का सौदा, बनाती है अवैध संबंध


हर दिन बड़ी तादात में लड़के-लड़कियां कुछ न कुछ सपने लेकर आते हैं कोई पढ़ाई करने का तो कोई जॉब की तलाश में पर क्या आप जानते हैं कि इनमें से कई लड़कियां वेश्या वृत्ति का शिकार बन जाती हैं। हर शहर में रेड लाइट एरिया होता है जहां देह व्यापार का धंधा चलता है। इन स्थाईनों पर कीमत अदा करके कोई भी पुरूष अपनी शारीरिक इच्छाओं की पूर्ति करने जाता है। 

लड़कियां की छोटी उम्र, लेकिन...

रात के समय हाई-प्रोफाइल इलाकों के अंदर लड़कियां हाथ पर रुमाल बांधकर फ्लाईओवर या सड़कों पर खड़ी हो जाती हैं। यह लड़कियां छोटी उम्र की होती हैं और बड़े कालेज में पढ़ रही होती हैं । लड़कियों को देखकर गाड़ियाँ रूकती हैं और डील तय हो जाती है।


कोड वर्ड का इस्तेमाल:

फ़ोन पर लड़कियों को कोड वर्ड दिया गया है सामान्य लड़की मारुती 800 होती है तो हाई प्रोफाइल लड़की को बीएमडब्लू बोला जाता है। यहीं पर रेट तय होता है और डील पक्की हो जाती है। 


देह व्यापार का धंधा:

देह के धंधे में भी 2 तरह के लोग हैं। एक जो पुराने तौर तरीकों से अपने धंधे को रैडलाइट एरिया, ढाबे या होटलों पर चलाते हैं। उनकी कीमत 100 रुपए से ले कर 300 रुपए तक ही होती है। इस धंधे से जुडे़ दूसरी तरह के लोगों ने अपने काम करने के तौर तरीके बदल लिए हैं। वे स्मार्ट तरीके से काम कर रहे हैं।


हाई प्रोफाइल गर्ल्स:



धंधा करने वाली लड़कियां ग्राहकों के सामने कभी कालेज की लड़कियां बन जाती हैं तो कभी हाउसवाइफ और कभी वर्किंग वुमन। कई तो तलाकशुदा महिलाएं बन कर भी यह दिखाने की कोशिश करती हैं कि वे पेशेवर वेश्या नहीं हैं। ये अच्छे कपडे़ पहनती हैं। 

No comments