सरकारी नौकरी

यहां पैंट उतारकर सिर्फ अंडरवियर में घूम रहे हैं लड़के और लड़कियाँ, वजह जानकर होंगे हैरान


इन दिनों कड़ाके की ठण्ड पड़ रही है। इस ठंड में सभी लोग शीत लहर से बचने के लिए मोटे-मोटे ऊनी कपड़ें पहनते हैं लेकन हम आपको आज उन जगहों के बारे में बता रहे हैं जहां का नजारा देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। क्या आपने कभी ऐसा नजारा देखा है जब अचानक से हर कोई अपनी पैंट, स्कर्ट और ट्राउजर उतार दें?

अंडरवियर में घूम रहे हैं लड़के और लड़कियाँ:

इन दिनों अमेरिका के न्यूयॉर्क में कड़ाके की ठण्ड के बावजूद लोग मेट्रो में बिना पैंट, ट्राउजर और स्कर्ट के ही सफर करते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे सिर्फ अमेरिका ही नहीं बल्कि ऐसा नजारा आजकल मेक्सिको, न्यूयॉर्क, वाशिंगटन सहित और भी कई शहरों में खुलेआम देखने को मिल रहा है। अब तो आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि आखिर इन लोगों ने पैंट क्यों नहीं पहनी हैं? 


क्या है इसकी वजह:

मेक्सिको, न्यूयॉर्क, वाशिंगटन, शिकागो, बर्लिन और प्राग सहित दुनिया के 60 से ज्यादा शहरों में इन दिनों 'नो पैंट सबवे राइड' मनाया जा रहा है। इस इवेंट के तहत सभी को बिना पैंट पहने ही मेट्रो में सफर करना पड़ता है। 'नो पैंट सबवे राइड' के आयोजकों का इस बारे में कहना है कि, 'यह इवेंट दुनिया के कई शहरों में मनाया जाता है। लोगों को इस इवेंट में भाग लेने के लिए मेट्रो में बिना पैंट पहने सफर करना होता है।'


No comments