सरकारी नौकरी

loading...

अक्सर पतियों की ये बातें ही बनती है पत्नियों के गुस्से कारण, जानिए


पति-पत्नि  के बीच जहां प्यार होता है वहां थोड़ी से तकरार होना भी जरूरी है पर यदि यही तकरार बढ़ते बढ़ते महायुद्ध का रूपधारण कर लें। तो यह किसी विश्वयुद्ध से कम नही हो सकता है। क्योकि फिर पत्नि के गुस्से के सामने हर कोई हार मान जाता है। यदि आप भी पत्नियों के गुस्से से बचना चाहते है तो इस आर्टिकल से जाने उन कारणों को, जो हर पति अक्सर वो गल्ती कर जाते है।

किन बातों से नराज हो जाती है पत्निया:

# सास बहू की बाते तो हर कोई जानता है कि दोनों ऐसी दो नदियां है जिनकी बहने की दिशाये हमेशा एक दूसरे से ऑपोजिट होती है। जिनके कारण चाहकर भी एक दूसरे का मेल नही हो सकता है।


# हर महिलायें अपने सामने दूसरी महिलाओं की तारीफ सुननें में जलन महसूस करती है। जो एक प्राकृतिक प्रक्रिया है। तो फिर पत्नि के गुस्से से आप नही बच पायेगें। 

# ये तो हर कोई जानता है कि शाम होते ही घर की टीवी पर महिलाओं के पूरे राइटस होते है। जब यदि उनके किसी सीरियल में कोई राज़ खुलने वाला सीन आ रहा हो और तभी आप उनका पसंदीदा चैनल बदल देंते है।

# दिनरात की मेहनत करने के बाद यदि चीजे सही जगह पर ना मिले तो हर ग्रहस्त महिला को ये बातें काफी खराब लगती है। फिर यदि पति भी किसी समान को सही जगह पर ना रखें।


# हर पत्नियां चाहती है कि पति उनकी बातों को सुनें यदि उनकी बाते आप अनसुनी करते हुये अपने काम में व्यस्त होने की कोशिश करते है तो आप पत्नि के गुस्से का शिकार बन सकते है।

No comments