सरकारी नौकरी

loading...

अपनी खूबसूरत पतली कमर से ऐसे हटाएँ ब्लैक बिकिनी लाइन्स


शरीर पर पहने जाने वाले टाइट कपड़ों की वजह से, अक्सर देखा जाता है शरीर के अंदर उपयोग की जाने वाली बिकनी से अंदर की त्वचा में काली लाइने पड़ने लगती है। आपने भी ध्यान दिया होगा इस बात पर जिससे कभी आप भी निराश हुई होगी। ऐसे में अगर आप पार्टनर के सामने जाती हैं तो आपको शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है। लेकिन बिकिनी लाइन्स को दूर करने का तरीका भी है जिसे हम बताने जा रहे हैं।

ऐसे हटाएँ बिकिनी लाइन्स:

# नींबू को आधा कर लें और इसे अपने जांघ और बाहों में पड़े बिकनी के निशान पर लगाते हुये मलते रहें। उसके बाद उस जगह की त्वचा को हल्के गर्म पानी से साफ कर लें।


# बिकनी के निशान को मिटाने के लिए आप ऑलिव ऑयल 3 से 4 बूंद लें और इसे प्यूबिक एरिया पर लगाते हुये 10 से 15 मिनट तक मालिश करते रहे। इस तरह के उपायों को आप हफ्ते में 2 से 3 बार करें।

# ताजे एलोवेरा के जेल को नींबू के रस के साथ मिलाकर निशान पड़ने वाली जगह पर लगाते हुये 20 से 25 मिनट तक लगा रहने दें। इसके बाद उस सतह को साफ पानी से धो लें।

# प्यूबिक एरिया की सतह पर होने वाले दोग को खत्म करने के लिए आप टमाटर के रस को लगाकर 20 से 25 मिनट तक सूखने के लिए छोड़ दें। इसके बाद हल्के गर्म पानी से साफ कर लें।


# पानी के साथ इसका पाउडर मिलाकर मिश्रण तैयार करे और निशान पड़ने वाली जगह पर लगाएं। 20 से 25 मिनट तक लगाने के बाद साफ पानी से धो लें।

No comments