सरकारी नौकरी

loading...

कभी कॉलेज जाना पसंद नहीं करती थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, अब हो गयी है इतनी हॉट


बॉलीवुड की बबली गर्ल खूबसूरत एक्ट्रेस मिनिषा लाम्बा दिल्ली की रहने वाली एक एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक जर्नलिस्ट बनना चाहती थी। लेकिन जैसे ही उन्होंने मॉडलिंग में कदम रखा वैसे ही वो बॉलीवुड से भी जुड़ गई और बॉलीवुड में एक अलग ही नाम कमा लिया।


कॉलेज में पढ़ाई करते हुए ही उन्हें अपनी पहली फिल्म का ऑफर मिला था। मिनिषा दिल्ली के मिरांडा हाइस कॉलेज में पढ़ती थीं। अपनी स्कूल लाइफ से ही वो मॉडलिंग करती थी। 


मॉडलिंग के बाद साल 2005 में फिल्म 'यहां' से उन्होंने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। फिल्मों में आने से पहले उन्हें कई विज्ञापनों में भी देखा गया था।


मिनिषा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें कॉलेज जाना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था क्योंकि वो गर्ल्स कॉलेज में पढ़ती थीं और वहां एक भी लड़का नहीं था। 


इसी कारण के चलते उन्हें कॉलेज जाने में कभी भी खास रूचि नहीं होती थी। इन सब के बाद बॉलीवुड एक्टर और पॉलिटिशयन राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर के साथ मिनिषा का अफेयर चला था जो काफी सुर्ख़ियों में भी रहा। 


इसका खुलासा खुद आर्य ने बिग बॉस सीजन 8 में किया था। मिनिषा बिग बॉस में भी  नज़र आ चुकी हैं।मिनिषा और आर्य दोनों ही इस सीजन में बिग बॉस के घर के सदस्य थे। 

No comments