सरकारी नौकरी

अंडरवर्ल्ड डॉन से शारीरिक संबंध बना चुकीं हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जेल में जेलर भी...


टीवी की दुनिया की फेमस एक्ट्रेस मोनिका ने कई शोज में काम किया है लेकिन वह उस समय खूब सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ जुड़ा था। अबू सलेम के कारण मोनिका बेदी जेल में बंद थी। उस समय मोनिका बेदी को जेल में एक अलग ही माहौल मिला था। खबरों के अनुसार मोनिका बेदी को फर्जी पासपोर्ट के आरोप में भोपाल सेंट्रल जेल में बंद किया गया था।

अंडरवर्ल्ड डॉन से शारीरिक संबंध:

भले ही मोनिका बेदी जेल में बंद रही हों लेकिन वहां भी उनकी धाक कम नहीं हुई थी और वहां उन्होंने जो भी किया वह सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे। मिली खबरों के अनुसार वहां उनके नहाने के लिए डव साबुन लाया जाता था और सिर्फ इतना ही नहीं, मोनिका बेदी की ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए जेल प्रशासन को कड़ी मशक्कत करनी पड़ती थी।


जेल में जेलर भी था दीवाना:

खबरों के अनुसार भोपाल सेंट्रल जेल के जेलर और पुलिस प्रशासन मोनिका बेदी का इतना दिवाना था कि जेल में मोनिका बेदी के खान-पान का भी खास ख्याल रखा जाता था और यही वजह थी कि वह अपने खाने के लिए जेल में भी खाने का ऑर्डर देती थीं और उनके खाने को स्पेशल थ्री स्टार होटल से मंगवाया जाता था।


बाथरूम में लगा था सीसीटीवी:

मोनिका बेदी तब सुर्खियों में आईं थीं जब जेल में उनके बाथरूम में सीसीटीवी कैमरा होने का मामला सामने आया था। उस समय सोमकुंवर पर यह आरोप लगाए गए थे कि वो मोनिका बेदी के बाथरूम में सीसीटीवी कैमरा लगाकर उनका अश्लील एसएमएस बनाना चाहते थे।


No comments