सरकारी नौकरी

loading...

फिल्म का प्रमोशन छोड़ बॉयफ्रेंड के साथ फरार हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस !! क्या है वजह


क्यूट बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी पिछले काफी समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर थी लेकिन अब वो जल्द ही एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं। नरगिस फिल्म अमावस के जरिए बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल ने किया हैं. इस फिल्म में नरगिस फाखरी के अपोजिट सचिन जोशी नजर आने वाले हैं। 

बॉयफ्रेंड के साथ फरार हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस:

नरगिस अपनी फिल्म का प्रमोशन बीच में ही छोड़कर अमेरिका के लिए रवाना हो गईं। नरगिस के बीच में ही प्रमोशन छोड़कर चले जाने की वजह कोई और नहीं बल्कि नरगिस के बॉयफ्रेंड और मशहूर अमेरिकन डायरेक्टर मैट अलोंजो हैं। कुछ दिन पहले ही ऐसा सुनने में आया था कि नरगिस और उनके बॉयफ्रेंड मैट के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने के कारण नरगिस काफी परेशान हैं।

क्या है वजह:

हाल ही में प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए बताया है कि, 'शुरुआत के दिन में प्रमोशन बहुत ही अच्छे तरीके से हुए लेकिन उसके बाद उन्होंने नखरे दिखाना शुरू कर दिया। उन्होंने ये वादा किया था कि वो सिटी-टूर और फिल्म की हर उस चीज का हिस्सा बनेंगी जो फिल्म के लिए लाइनअप किए गए हैं लेकिन वो उनके लिए वापस नहीं आईं।

No comments