सरकारी नौकरी

loading...

बीजेपी नेता का तगड़ा वार, कांग्रेस 'चॉकलेटी चेहरों' के बूते लड़ना चाहती है लोकसभा चुनाव


हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया है। शनिवार को इंदौर में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने प्रियंका गांधी वाड्रा की तुलना मशहूर स्टार करीना कपूर और सलमान खान से कर दी और कहा कि कांग्रेस 'चॉकलेटी चेहरों' के बूते अगला लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है।

'चॉकलेटी चेहरों' के बूते लोकसभा चुनाव:

इस बारे में विजयवर्गीय ने कहा कि, "कभी कोई कांग्रेस नेता मांग करता है कि करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़वाया जाए, तो कभी इंदौर से चुनावी उम्मीदवारी को लेकर सलमान खान के नाम पर चर्चा की जाती है, इसी तरह, प्रियंका को कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में ले आया जाता है।" उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "उनके पास नेता नहीं है, इसलिए वो चॉकलेटी चेहरे के माध्यम से चुनाव में जाना चाहते हैं।


कर्ज माफी का नाटक:

इतना ही नहीं इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने मध्य प्रदेश की मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार पर भी निशाना साढौर किसानों की कर्ज माफी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि, ''आगामी लोकसभा चुनाव से पहले सरकार किसानों को भरमाने के लिए कर्ज माफी का नाटक कर रही है।''


No comments