सरकारी नौकरी

loading...

महिलाएं इस दिन कर लें यह उपाय, सारी उम्र पति करेगा आपकी गुलामी


आजकल के रिश्ते बहुत कमजोर होते जा रहे हैं, हालांकि पहले के रिश्ते काफी मजबूत होते थे और लोग बड़ी ही ईमानदारी के साथ हर रिश्ते को निभाते थे लेकिन अब रिश्तों में वो बात नजर नहीं आती हैं। दरअसल आज के समय लोग अपने काम में इतने व्यस्त हो गए हैं कि उन्हें सिर्फ अपने काम की पड़ी हैं, भले ही रिश्ते पीछे छूटते चले जाए।

जरूर करें ये उपाय:

# इस उपाय को करने के लिए आप गुरुवार का दिन चुने और गुरुवार के दिन सुबह उठकर नित्य क्रिया कर स्नान कर ले। स्नान करने के बाद एक कुमकुम की डिब्बी ले और उसे माता रानी की प्रतिमा के सामने रख दे। 

# अब माता आप रानी के सामने घी के दो दीपक प्रज्वलित करे। दीपक प्रज्वलित करने के बाद एक दीपक को कुमकुम की डिब्बी के पास रख दे और दूसरे दीपक से माता रानी की आरती कर लें।

# जब आरती समाप्त हो जाए तब पहली आरती माँ दुर्गा को, दूसरी कुमकुम की डिब्बी को और तीसरी खुद को दे दें। ऐसे में यदि आरती करते समय आपके पतिदेव वहां मौजूद हैं तो उन्हें भी ये आरती दे दे, ऐसा करने से आपको लाभ मिलेगा। 

# ऐसे में आप जब भी गुरुवार के दिन माथे पर सिन्दूर लगाए तो इसी कुमकुम की डिब्बी से लगाए। लेकिन एक बात का ध्यान देना हैं कि ये कुमकुम आपको अपने हाथ से नहीं लगाना हैं बल्कि अपने पति के हाथ से लगवाना हैं।

No comments