सरकारी नौकरी

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में धमाका करने को तैयार है ऐश्वर्या राय की हमशक्ल


बाॅलीवुड इंडस्ट्री में दबंग खान यानी सलमान खान के साथ फिल्म लकी नो टाइम फॉर लव से फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं।


इन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कुछ खास मुकाम हासिल नही हुआ। लेकिन ये ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखने के कारण सुर्खियाें में रही। लेकिन इस सूरत से भी फिल्म इंडस्ट्री में ये सक्सेस हासिल नही कर पाई।


खबरें है कि 14 साल बाद स्नेहा एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। एक खास बातचीत के दाैरान अपने कमबैक पर स्नेहा का कहना है कि, 'मैं इस बात से खुश हूं कि फिर से फिल्में करने जा रही हूं। लेकिन सच ये है कि मैं इस समय का इंतजार कर रही थी, स‍िनेमा का ये दौर वुमनहुड का सेल‍िब्रेशन है। मैं इसी समय के इंतजार में थी, जब मैंने 2005 में शुरुआत की थी। उस वक्त चीजें आज से ब‍िल्कुल अलग थीं। 'स्नेहा ने कहा, 'इन द‍िनों ड‍िज‍िटल प्लेटफॉर्म भी बॉलीवुड फिल्मों की तरह शानदार परफॉर्म कर रहा है, ऐसे में मुझे नेटफ्ल‍िक्स का हिस्सा बनकर खुशी होगी।'


बताते चलें कि स्नेहा काे नेटफ्लिक्स के किसी प्रोजेक्ट में काम करने का माैका मिला है। लेकिन प्रोजेक्ट के बारे में अभी ज्यादा खुलासा नहीं किया। स्नेहा अपने साेशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं, और अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। 

No comments