सरकारी नौकरी

loading...

नाराज हुई महबूबा का गुस्सा पलभर में शांत कर देंगे ये है सॉलिड टिप्स


आमतौर पर लड़कों की शिकायत रहती है कि उनकी महबूबा बात-बात पर नाराज हो जाती है। छोटी-छोटी नोंकझोंक तो ठीक है, लेकिन ये झगड़े बढ़ने पर कभी-कभी रिश्ता टूटने तक की नौबत आ जाती है। यह झगड़े तब और घातक साबित होते हैं, जब व्यक्ति शादीशुदा हो। इस दौरान बीवी का गुस्सा शांत कराने लिए कई बार उसके सारे प्रयास विफल रहते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप अपनी महबूबा का गुस्सा पलभर में शांत कर पाएंगे....

अगर आपकी पत्नी गुस्सा है या नाराज है तो सबसे पहले उसके पीछे की वजह जानने की कोशिश करें। वजह जानने के बाद ही पत्नी से उस बारे में कोई बात करें। अगर आपकी गलती है तो सॉरी बोल दें और अगर आपकी वाइफ की गलती है तो गुस्सा शांत होने पर प्यार से बातें करें।

कभी-कभी पत्नियां बिना बात के भी गुस्सा दिखाती हैं। ऐसे में पत्नियों की कुछ बातों को इग्नोर करने में ही भलाई है। अगर आप बहस करेंगे तो बात और बढ़ेगी इसलिए शांत रहना ही बेस्ट ऑप्शन है।

अगर आपके बच्चे हैं तो आप अपनी पत्नी का गुस्सा शांत करने के लिए बच्चों की मदद ले सकते हैं। ऐसे में आप ज्यादा से ज्यादा वक्त बच्चे के साथ टाइम स्पेंट करें और मूड ठीक होने पर ही वाइफ से बात करें।

No comments