सरकारी नौकरी

loading...

अंग प्रदर्शन के बाद भी फ़िल्मी इंडस्ट्री में फ्लॉप रही ये सेक्सी बॉलीवुड अभिनेत्रियों !!


आजकल फ़िल्मी इंडस्ट्री में अश्लीलता को परोसा जाना आम बात है। अभिनेत्रियां फिल्मों में अपने निजी अंगों का खुलकर प्रदर्शन करती है। हमारे देश में फिल्मों को लेकर लोगो में इतना जूनून रहता है कि हर साल हजारों युवा अभिनेता-अभिनेत्रियाँ बनने सपनों के शहर मुंबई आते है, लेकिन हर किसी को सफलता मिले ये जरूरी तो नही है। कई सारी एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन किया।

फिल्मों में निजी अंगों का प्रदर्शन: 

# तनुश्री दत्ता: तनुश्री दत्ता ने अपनी पहली फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में अपना बोल्ड अंदाज दिखाया था। हालाँकि जैसे तैसे इनके कम कपड़ो की वजह से ये फिल्म चल गई लेकिन आगे तनु की कोई भी खास कमाल नही दिखा पाई।


# मल्लिका शेहरावत: ‘मर्डर’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली मल्लिका ने अपने जबरदस्त अंग प्रदर्शन की वजह से हॉलीवुड तक की फिल्मो में काम किया। लेकिन कहा जा सकता है की इनका कैरियर भी इनकी फिल्मो की तरह फ्लॉप ही रहा है।


# नंदना सेन: नंदना सेन भी फिल्मो में फ्लॉप ही रही है, हालाँकि ‘रंग रसिया’ जैसी फिल्म में इनके जबरदस्त अंग देखने के बाद भी दर्शकों ने इनको ख़ारिज कर दिया।


# सेलिना जेटली: सेलिना जेटली का नाम भी उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है जो अंग प्रदर्शन का सहारा लेकर बॉलीवुड में आई थी। लेकिन इसके बावजूद फ़िल्मी दुनिया में कोई खास पहचान नहीं बना पाई।


# समीरा रेड्डी: समीरा को ज्यादा लोग नहीं जानते है, क्योंकि इनका कैरियर भी ज्यादा लंबा नहीं चला। हालाँकि इन्होने भी अपनी फिल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन किया था। 


No comments