सरकारी नौकरी

यहां स्‍कूल में सिखाया जाता है लड़की पटाना, आप भी ले सकते हैं ऑनलाइन दाखिला


हाल ही चीन के बीजिंग में एक ऐसा स्‍कूल खुला है जहां युवाओं को इस बात की ट्रेनिंग दी जाती है कि वो किसी लड़की का दिल कैसे जीतें और एक डेटिंग में कामयाबी के झंडे कैसे गाड़ें। लड़की रिझाने या पटाने वाले इस कोर्स की फीस है 4500 डॉलर महीना। यी कुई उर्फ मौका नामक व्‍यक्ति द्वारा चलाए जाने वाले इस स्‍कूल का नाम है लव एनर्जी। 

स्‍कूल में हाजिरी फुल

लव एनर्जी स्‍कूल के संचालक यी कुई ने अंग्रेजी वेबसाइट बीबीसी कैपिटल को बताया कि उनके स्‍कूल के इस कोर्स को करने वालों की लंबी लाइन लगी है। उनके ज़्यादातर ग्राहक 23 से 33 बरस की उम्र के बीच के हैं। एक 59 वर्षीय व्‍यक्ति ने भी इस कोर्स में दाखिला लिया है जो डेटिंग के हुनर में महारत हासिल कर के लड़कियां पटाना चाहते हैं।


क्‍या सिखाया जाता है

स्‍कूल में लड़कों का मेकओवर किया जाता है। उनके सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल के लिए अच्छी तस्वीरें खींची जाती हैं। लड़कों को काबे डान नाम की जापानी तकनीक सिखाई जाती है, जिसमें किसी लड़की के पीछे दीवार पर हाथ रखकर उसे इम्प्रेस किया जाता है।


क्‍लासरूम और ऑनलाइन कोर्स उपलब्‍ध

यह स्‍कूल डेटिंग कोर्स ऑनलाइन भी चलाता है। ली कुई का कहना है कि दुनिया का कोई भी व्‍यक्ति उनके स्‍कूल में एडमिशन ले सकता है। क्‍लासरूम कोर्स की फीस 4500 डॉलर महीना है। वहीं ऑनलाइन कोर्स की फीस 30 डॉलर महीना है।

No comments