सरकारी नौकरी

loading...

इंसान का बुरा वक्त आने से पहले भगवान देते हैं यह संकेत, एक जरूर कर लें ध्यान


सुख और दुःख इंसान के जीवन के दो पहिये है। ऐसा नहीं है कि बुरा समय हमेशा ही बुरा रहता है। यह बुरा समय ही व्यक्ति को और ज्यादा मजबूत बनाता है हो सकता है कि जो ऊंचाई और सफलता आप चाहते हैं उसके लिए आप अभी इतने मजबूत नहीं है पर कभी कभार बुरा समय आने की वजह से काफी कुछ सीखता है और काफी मजबूत बना जाता है। ये बुरा समय अपने साथ कुछ संकेत लेकर भी आता है।

बुरे वक्त के संकेत:

# घर पर सुबह के सामय सुहागिन के द्वारा सिन्दूर लगाते समय सुहागन की सिन्दूर की डिबिया गिरना उसके पति के कारोबार के लिए बुरे समय का संकेत है।

# बुरे सपनों का हर रोज आना इस बात का संकेत है कि घर में कोई क्लेश होने वाला है, इससे कारोबार मंदा होने के संकेत भी मिलते हैं।

# आपके घर के आसपास या आपकी पाली हुयी बिल्ली अगर अक्सर अलग अलग तरफ की आवाज निकाल रही है और डर रही है तो समझिये कि आपके आसपास के परिवेश में कोई नकारात्मक उर्जा काम कर रही है।

# मंगलसूत्र का अचानक टूट जाना पति के जीवन पर आने वाले संकट का संकेत डेटा है। ऐसी स्थिति में पत्नी को तुलसी की पूजा करनी चाहिए।

# घर निकलने पर आये दिन कहीं न कहीं झगड़ा मारपीट देखने को मिले तो समझिए कि किसी कोई क्लेश होगा या फिर आपसी रिश्तों में खटास आने की आशंका है।

# अगर कभी पूजापाठ के दौरान पूजन थाल गिर जाती है तो समझिये कि आपसे देवतागण रुष्ट हैं। इसलिए पूजन विधि में सुधार की जरूरत है।

No comments