सरकारी नौकरी

अपनी पत्नी के गुलाम होते हैं इन अक्षरों के नाम वाले पति, जानिए


हर नौजवान शादी का लड्डू चखना चाहता है। शादी  सिर्फ दो  लोगों का मिलन नहीं होता बल्कि दो आत्माओं का मिलन होता है जिसे पति पत्नी मिलकर  निभाते है। पति पत्नी  के रिश्ते में परस्पर प्यार बनाये रखने के  लिए ये सबसे जरूरी होता है एक दुसरे का सहयोग और समर्पण यदि इन दोनों में से  किसी भी एक चीज में कमी आती है फिर ये रिश्ता सही से चल नहीं पाता है। 

गुलाम होते हैं इन अक्षरों के नाम वाले पति:

# A नाम वाले पुरुष अपनी पत्नी के लिए सबसे ज्यादा जानिसार  होते है | जिन पतियों का नाम A से शुरू होता है वे अपनी बीवी के हर तकलीफ और सुख-दुख को अपना मान कर चलते हैं।


# K नाम से शुरू  होने वाले पुरुषों का स्वभाव वैसे तो बहुत ही जिद्दी  किस्म का होता है लेकिन शादी होने के बाद ये पूरी तरह से अपनी पत्नी के कंट्रोल में रहते है। इन अक्षरों के नाम वाले पति अपनी पत्नी की हर बात मानते है।

# जिन पुरुषों का नाम  R  शब्द से शुरू होता है ऐसे  पुरूष दिल के बड़े  ही साफ होते हैं और अपनी बीवी को खुश रखने के लिए हर सम्भव  प्रयास  करते रहते  हैं। 


# P अक्षर के नाम वाले पुरूष अपनी पत्नी के लिए किसी भी हद तक जा सकते है  और अपनी पत्नी की हर छोटी-बड़ी बात मानकर चलते हैं और उससे भरपूर सहयोग और प्यार देते हैं।

No comments