सरकारी नौकरी

आपके आसपास भी नहीं भटकेगी गरीबी, बस एक बार करें ये उपाय


अगर लाख कोशिशों के बाद भी दरिद्रता आपका पीछा नहीं छोड़ती। और इसी वजह से आपके पास निरंतर कोई न कोई परेशानी बनी ही रहती है। आज हम आपको इस दरिद्रता से पीछा छुड़ाने के लिए कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे करने के बाद आपके जीवन में सुख-समृध्दि के अलावा और कुछ नहीं बचेगा। 

दरिद्रतो को खत्म करने में सक्षम है ये उपाय:

# सबसे पहले खाना खाते समय एक टुकड़ा किनारे रख दें। पहले के जमाने में भी ऐसा ही किया जाता था, इसके पीछे का कारण था, कि अापके ऐसा करने से आप सभी देवी देवताओं को भोग लगाते हैं और इससे सभी देवतागण जो आपके घर में बनता है उसे ग्रहण करते है, जिससे धन संबंधी समस्या  दूर हो जाती है। 

# एक मुठ्ठी काली तिल ले लीजिए और सूर्य उदय से पहले इसे छत पर फेंक दीजिए। जैसे-जैसे पक्षी आएगा और एक-एक दाना खाएगा, वैसे-वैसे दरिद्रता हमारी खत्म हो जाती है और रूके हुए पैसे भी वापस आने लगते हैं।

# नदियों में जो नाव चलती है उसका एक कील निकाल कर लें आए उसे छल्लाक बनाकर शनिवार के दिन धारण करने से आपको लाभ होगा और आपके यहां से दरिद्रता समाप्त हो जाएगी।

# चीनी के शिवलिंग की पूजा करें अगर आप ऐसा मात्र 40 दिन तक करते हैं, तो यकीन मानिये आपके धन संबंधी सभी समस्यायएं आपसे दूर हो जाएंगी।

No comments