सरकारी नौकरी

साइबर सेक्स: शारीरिक उत्तेजना और आत्म संतुष्टि देगा ONLINE SEX, ऐसे लें मजा


हर इंसान को घर आने के बाद यह महसूस होता है कि वह किसी से 2 बातें प्यार की कर सकें। वहीं देखा जाए तो आज के वक्त में हर किसी को ऐसे पार्टनर की जरूरत महसूस होती है जिसके साथ वह शारीरिक और मानसिक  रूप दोनों तरह से खुद को संतुष्ट कर सकें। वहीं देखा जाए तो अपनी जॉब के चलते कई बार पार्टनर अलग-अलग भी रहते हैं लेकिन आप आॅनलाइन सेक्स के जरिए भी सेक्स का मजा ले सकते हैं।

इस तरह लें ऑनलाइन सेक्स का मजा:

# अगर आप लंबे अरसे से अपनी पाटर्नर से नहीं मिले है तो अपने पार्टनर को वीडियो कॉल करके आप आॅनलाइन सेक्स का मजा ले सकते हैं। इतना ही नहीं उन्हें उत्तेजित कर आप अपने पास भी बुला सकते हैं। 

# मनचाहे पोज देकर एक-दूसरे को स्क्रीन पर किस कर सकते हैं। इसी के साथ अपने पार्टनर द्वारा दिए जा रहे निर्देशों को फॉलो कर अपने बदन से धीरे-धीरे कपड़ें उतार सकती हो। 


# वहीं अगर आप सिंगल है तो आॅनलानइ सेक्स के लिए किसी अनजान व्यक्ति को भी अप्रोच कर सकते हैं। ऐसे में आॅनलाइन सेक्स का मजा दो गुना बढ़ जाएगा। 

# आॅनलाइन सेक्स के जरिए आप सेक्स टॉयज दिखाकर भी अपने पार्टनर के साथ सेक्स का मजा ले सकते हैं। इससे पार्टनर को भी मजा आएगा और आपको भी संतुष्टि मिलेगी। 


# आॅनलाइन सेक्स का मजा लेने के लिए आप सा​थ में कुछ खाने की चीजें भी रख सकते हैं जिसके जरिए आप अपने पार्टनर को भी उत्तेजित कर सकते हैं। 

No comments