सरकारी नौकरी

सर्वे में हुआ खुलासा: ऐसी महिलाएं हमेशा सेक्स के लिए रहती है बैचेन


उम्र के साथ शरीर में बदलाव के बाद सेक्स की चाह हर किसी में जागती है। जितने पुरुष उतावले होते हैं उतनी ही महिलाएं भी होती हैं। शारीरिक सम्बन्ध को लेकर महिलाएं अपने आप पर काबू नहीं रख पाती है। एक बार इच्छा जागृत होने पर उनको सेक्स जरूरत होती है। लेकिन इसके कई कारण है जिनके कारण महिलाओं में ऐसा होता है। महिलाएं सेक्स हमेशा उतावलेपन में करती है और पुरुषों से ज्यादा अग्रेसिव होती है।

सेक्स के लिए रहती है बेचैन

महिलाओं की सेक्‍स लाइफ को लेकर एक बड़ा ही खुलासा किया गया है। जिसमें यह बताया गया है कि जो महिलाएं ज्‍यादा नींद लेती है, वही सबसे ज्‍यादा सेक्‍स करती है। महिला अपनी पर्याप्त नींद से एक घंटे अतिरिक्त नींद लेती है, उसमे सेक्स करने की इच्छा 14 पर्सेंट तक बढ़ जाती है। अधिक नींद से न सिर्फ महिलाओं में सेक्स की इच्छा बढ़ती है, बल्कि यह ज्यादा आनंददायक भी हो जाता है।


सर्वे में हुआ खुलासा:

दरअसल, स्टडी में देखा गया कि अच्छी नींद न सिर्फ शरीर को स्फूर्त, मूड को तरोताजा और एकाग्रता बढ़ाती है, बल्कि इसका कनेक्शन सेक्स की इच्छा से भी होता है। सात घंटे 22 मिनट की औसत नींद से अधिक सोने वाली महिलाओं में उत्तेजना उनकी नींद के घंटों के अनुपात में बढ़ी हुई पाई गई।


No comments