सरकारी नौकरी

लिव-इन रिलेशन में रहने से पहले जान लें सेक्सुअल लाइफ से जुडी ये बातें


जब आप अलग अलग रहते हैं तब दोनों के बीच में आकर्षण बना रहता है लेकिन एक साथ आ जाने के बाद एक दूसरे के प्रति परिवर्तन आने लगता है। हो सकता है आपको अपने इस फैसले पर पछतावा भी हो। किसी भी तरह की अनचाही स्थिति से बचने के लिए ये जरूरी है कि आप मूव-इन का फैसला लेने के समय अपने पार्टनर से सेक्सुअल लाइफ से जुड़े ये सवाल पूछ लें।

जान लें सेक्सुअल लाइफ से जुडी ये बातें:
  
# आपके लिए ये जानना महत्वपूर्ण है कि आपके पार्टनर में किस तरह की फीलिंग महसूस करने के बाद सेक्स की इच्छा पैदा होती है। क्या उन्हें सुरक्षित महसूस करना अच्छा लगता है? क्या उन्हें देखभाल और प्यार वाला व्यवहार अच्छा लगता है?   


# जब आप एक साथ रहने की शुरुआत करते हैं तब आप दोनों एकसमान स्थिति पर खड़े होते हैं। आप खुद को ठगा हुआ महसूस नहीं करते हैं और आपको ये भी नहीं लगेगा कि आपका फायदा उठाया गया है और ये तभी सम्भव होगा जब आप लिव-इन में आने से पहले इंटरकोर्स के बारे में खुलकर ये बात कर लें।


# जब आप एक दूसरे के साथ रहने का निर्णय लेते हैं तब आप इस बात पर भी राजी होते हैं कि अब आप अपना पर्सनल स्पेस एक दूसरे के साथ बिताएंगे। अब आप दोनों के पास पूरी आजादी है कि बिना किसी हिचकिचाहट के एक दूसरे की सेक्सुअल फैंटसी के बारे में पता लगाएं।

No comments