सरकारी नौकरी

loading...

कॉमेडी शो से बाहर निकाले गए सिद्धू, पाकिस्तान की तरफदारी पड़ी भारी !!


कांग्रेस नेता और द कपिल शर्मा शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू का कॉमेडी शो से एक्जिट का अब आधिकारिक ऐलान हो चुका है। सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरण सिंह सेट पर नजर आ रही हैं। कपिल शर्मा अर्चना का शो पर स्वागत कर रहे हैं। पुलवामा हमले पर बयान देते वक्त पाकिस्तान की तरफदारी करने के लिए सोनी टीवी ने उन्हें शो से निकाल दिया है।

कॉमेडी शो से बाहर निकाले गए सिद्धू:

अर्चना महज कुछ दिन के लिए शो पर गेस्ट होंगी। ऐसा इसलिए किया जाएगा क्योंकि नवजोत इस दौरान कहीं बिजी हैं। हालांकि अब चैनल ने खुद ही ट्वीट करके कयासों को विराम दे दिया है और यह बात साफ हो गई है कि नवजोत नहीं अब अर्चना इस शो की जज होंगी। यह दूसरी बार है कि अर्चना है नवजोत को किसी शो में रिप्सेल किया है।

अर्चना आ सकती है नजर:

इससे पहले वह इसी शो के लिए नवजोत को रिप्लेस कर चुकी हैं और कहा जाता है कि तब कपिल और नवजोत के रिश्तों में भी फर्क आया था। कपिल अर्चना का शो पर स्वागत करते हैं और वह जाकर उस कुर्सी पर बैठ जाती हैं। द कपिल शर्मा शो के इस सीजन का प्रोडक्शन इस बार सलमान खान कर रहे हैं। शो की शुरुआत शानदार रही थी और इस बार यह शो काफी तेजी से रफ्तार पकड़ रहा है।

No comments