सरकारी नौकरी

loading...

इन राशियों के लोगों में होती है तलाक होने की ज्यादा संभावना


आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी तलाक की संभावना ज़्यादा होती है। यहां पर राशियों को उनकी तलाक की संभावना के आधार पर रैं‍क किया गया है। शादी एक ऐसा बंधन है जिसमें आप अपने पार्टनर को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते हैं। शादी को सफल बनाने के लिए बहुत सारे धैर्य, आपसी समझ और समझौते की ज़रूरत होती है।

तलाक होने की ज्यादा संभावना:

# वृषभ : इस राशि के लोगों को बेपनाह मोहब्‍बत की चाहत होती है। ये लोग अपने कामों की ज़िम्‍मेदारी उठाने से बचते हैं और हमेशा यही उम्‍मीद करते हैं कि इनका पार्टनर इन्‍हें माफ कर दे और इन्‍हें प्‍यार करे। इस वजह से इनका रिश्‍ता खत्‍म हो सकता है।

# मिथुन : मिथुन राशि के जातक अपनी बात को सही साबित करने में लगे रहते हैं। ये असल में अपने रिश्‍ते में किस चीज़ की ज़रूरत है इस पर गौर फरमाने की जगह सामने वाले की खुशामद करने में लगे रहते हैं। वहीं निर्णय लेने में भी इन्‍हें दिक्‍कत आती है।

# कुंभ : कुंभ राशि के जातकों का दिल बहुत बड़ा होता है और ये हमेशा रिश्‍ते में रहना पसंद नहीं करते हैं। इन्‍हें समझना चाहिए कि कभी-कभी लोग इनके अच्‍छे और दयालु स्‍वभाव का फायदा भी उठा सकते हैं। ये आसानी से किसी के भी प्‍यार में पड़ जाते हैं जोकि इनके स्‍वभाव से मेल नहीं खाता है।

# मीन : मीन राशि के लोग हर पल को जीना चाहते हैं। ये बहुत आसानी से किसी के भी प्‍यार में पड़ जाते हैं और उसके आगे के परिणाम के बारे में भी नहीं सोचते हैं। ये दूसरों की चाहत को समझते हैं और अपने पार्टनर की गलत बातों को भी नज़रअंदाज़ कर देते हैं।

No comments