सरकारी नौकरी

यहाँ कुँवारी वर्जिन लडकियों का वैश्यावृति करना है अनियार्य, कॉर्सेट पहनकर बनाती है संबंध


कई प्रथाएं हमारे समाज में व्यापत है। क्या आप जानते है कोई भी वर्जिन लड़की से संबंध बनाने के बाद में आप अमर हो सकते हैं नहीं ना, मगर आज हम आपको एक ऐसी ही जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर कुछ ऐसा ही होता है । करीब 300 ईसा पूर्व प्राचीन चीन में शारीरिक संबंध का मैन्युअल फॉलो किया जाता था। इसके अनुसार यदि कोई पुरुष हर रात अलग-अलग वर्जिन लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाता है और इस दौरान स्खलन नहीं होता तो वह पुरुष अमर हो जाता था ।

शारीरिक संबंध पर गाइड रिलीज:

शारीरिक संबंध ये शब्द आते ही कई तरह की बातें और धारणाएं आपको सुनने को मिलती हैं। कुछ बातें किसी के लिए सही होती हैं तो वही बातें किसी दूसरे के लिए गलत ।


साल 1888 में शारीरिक संबंध पर एक गाइड रिलीज की गई थी जिसमें बताया गया कि,महिलाएं अगर कॉर्सेट पहनकर शारीरिक संबंध बनाती थीं तो उनका आनंद बढ़ जाता था । ऐसा इसलिए क्योंकि कॉर्सेट बेहद टाइट होता था जिससे खून के दिल में वापस पहुंचने में अवरोध उत्पन्न होता था ।


प्राचीन असीरिया में वैश्यावृति का अजीबोगरीब रिवाज था । वहां भी सभी कुंआरी लड़कियों के लिए वैश्यावृति करना अनिवार्य था । इस रिवाज को वहां पर काफी पवित्र माना जाता था ।

No comments