सरकारी नौकरी

पार्टनर का मूड रोमांटिक करने का आसान और रामबाण तरीका


जब हम अपने पार्टनर के साथ वक्त बिताते है, जब भी अपने पार्टनर के साथ होते हैं। लाइफ का सबसे मजेदार और यादगार पल होता हैं,इस पल को किसी भी कीमत मे हम नही भूल सकते है और हमेशा -हमेशा के लिए यादगार बनाने के बारे मे सोचते रहते हैं। इस हसीन पल को कैसे यादगार बनाये ताकि हम और हमारी पार्टनर हमेशा के इससे जाने लाइफ के कई ऐसे पल होते है। 

अपनाएं ये टिप्स:

# जब भी आपके पार्टनर घर से बाहर जाए तो आपको जब पता चले कि आप पार्टनर घर आने वाले हैं तो आप कमरे को थोड़ा सेंट और पेर्फ़ेउम कि कुछ बुंदे छिड़क कर कमरे को और भी रोमांटिक सा सजा दे इससे आपका पार्टनर बहुत ही ज्यादा खुश हो जाएगी।

# जब भी आपको थोड़ा वक्त मिले तो आप उस टाइम को जरूर इश्तेमाल करे और अपनी पार्टनर के साथ उस खाली टाइम पर जरूर कही यादगार जगह पर जाए ताकि आपको किसी तरह का लाइफ मे अपने पार्टनर के साथ कुछ प्रॉब्लम्स हो तो आप उस प्रॉब्लेम्स को आसानी से हंडेल कर सके।

# अपने पार्टनर के साथ हसीन पल को जाने ना दे और उन्हे हमेशा -हमेशा के लिए कैद करे। आप इस पल को छोटी बड़ी विडियो बनाकर कर भी कैद कर सकते है,और जब भी आपका पार्टनर आप से नाराज हो तो उन्हे इस पल को जरूर शेयर करे ताकि उन्हे आप से किसी तरह कि नाराजगी हो तो उसे आप ठीक कर सकते हो।

# पार्टनर के खाने पीने के चीजों का हमेशा खयाल रखे तभी आपको आपके पार्टनर भी ख्याल रखेगी पार्टनर के हर तरह से आपको ख्याल रखना होगा तभी वो आपके सामने खुल कर रहेगी नही तो आपके साथ ज्यादा दिन तक आपका पार्टनर नही बन पाएगी।

# कभी भी आपने पार्टनर को अपनी दिल के बात को छुपा कर नही रखे उन्हे हमेशा अपनी सारी बात कहे उनके साथ किसी भी बात को छुपा कर ना रखे अगर उन्हे पता चलेगा कि आप उन्हे किसी बात को छुपा रहे हैं तो उन्हे बहुत ज्यादा परेशनी होगी।

No comments