सरकारी नौकरी

loading...

OMG !! ना पीरियड, ना ही बेबी बंप, फिर भी ये स्टूडेंट हुई प्रेग्नेंट!!


अक्सर जब भी कोई महिला गर्भवती होती है तो उसका बेबी बंप सबको दिखाई देता है और सब पहचान जाते हैं कि यह महिला गर्भवती हैं मगर आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने ना तो अपना पीरियड मिस किया और ना ही उसका बेबी बंप ​किसी को दिखाई दिया मगर फिर भी उसने एक बच्चे को जनम दिया है।

ना पीरियड, ना ही बेबी बंप:

आज हम आपको जिस महिला के बारे में बताने जा रहे हैं वह इंग्लैंड के ग्रेट मैंचैस्टर में रहती है जो कि करीब 17 साल की स्टूडेंट है। बताया जा रहा है कि इसकी प्रेग्नेंसी ने दुनिया को लोगों को हैरान कर दिया है। इस लड़की का नाम एबोनी स्टीवेन्सन है उसको पता नहीं चला कि वह पिछले 9 महीने से गर्भवती है।

कैसे खुला राज:

कॉलेज स्टूडेंट 17 साल की एबोनी स्पोर्ट्स फिजियोथेरेपी की पढ़ाई कर रही है। 2 दिसंबर को तबीयत खराब होने पर जब वह हॉस्पिटल पहुंचीं थी तो वो उस समय कोमा में चली गई। एबोनी का ना तो बेबी बंप नजर आ रहा था और ना ही उसके पीरियड्स मिस हुए थे। जिसके चलते एबोनी यह पता ही नहीं चला कि वह मां बनने वाली है।

बीमारी से ग्रस्ति है लड़की:

यह सब असामान्य घटना यूटेरस डाइडेलफिस नाम की मेडिकल कंडीशन के कारण होती है जिसमें कुछ महिलाओं में दो गर्भाशय और दो गर्भाशय ग्रीवा होती हैं। यह बीमारी 3000 में किसी एक महिला को होती है। 

No comments