सरकारी नौकरी

आप नहीं जानते होंगे सपना चौधरी की निजी जिंदगी के ये लाइफ सीक्रेट्स !!


डांसर और बॉलीवुड स्टार सपना चौधरी एक हरियाणवी डांसर हैं। उनकी फेन फोलविंग तो वैसे भी बहुत थी लेकिन बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री करने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी ज्यादा बढ़ गई और उसी के जरिए वह बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं और तो और वह अब राजनीतिक पारी को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं।  

सपना चौधरी के ये लाइफ सीक्रेट्स:

# सारे लोग यह जानने को उत्सुक रहते हैं कि आखिर सपना चौधरी का रिलेशनशिप स्टेट्स क्या है, उनका कोई ब्वॉयफ्रेंड या या वो सिंगल हैं? ये सवाल उनके हर फैन के ज़हन में है क्योंकि उन्हें कभी किसी मिस्ट्री मैन के साथ कैप्चर नहीं किया गया है। इसलिए वह अब तक सिंगल ही मानी जा रही हैं।

# सपना ने कभी सोचा नहीं था कि वह डांसर बनेगी लेकिन वह बचपन में थानेदारनी बनने का सपना जरूर देखती थी लेकिन पिता की मौत के बाद घर चलाने का सारा बोझ सपना के कंधों पर आ गया। उन्हें डांसर का राह चुनना पड़ा। 

# सपना ने एक ही गाना सॉलिड बॉडी किया था और उस गाने की वजह से वह हरियाणा में ही नहीं बल्कि राजस्थान, यूपी, दिल्ली और पंजाब में फेमस हो गई थी।

# बेबाक एटिट्यूड के लिए मशहूर सपना चौधरी बिंदास रहती हैं और अपने दिल की सुनती हैं। प्रोफेशनल लाइफ में वह भले ही बिंदास हो लेकिन निजी लाइफ में वह रिजर्व नेचर की हैं। 

# बिग बॉस 11 में आने से पहले वे कम पॉपुलर थीं हालांकि तब उनके शादीशुदा होने की चर्चा थी लेकिन यह बात एक अफवाह निकली। सपना शादीशुदा नहीं हैं।

# लाइव शो के लिए सपना की टीम 50 हजार रुपए एडवांस लेती हैं। शो में 2-3 घंटे डांस करने व पूरे शो की कीमत 1 लाख रुपए होती है।

No comments