सरकारी नौकरी

loading...

मेरे साथ सॉफ्ट पॉर्न बनाना चाहते थे पहलाज, कंगना ने लगाया ये गंभीर आरोप


कंगना बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस है। हाल ही में कंगना ने सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी पर अजीब आरोप लगाया है और कुछ ऐसा कहा है जिस पर पहलाज भी हैरान हो गए और उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है।

बिना अंडरगार्मेंट्स की फिल्म:

कंगना ने पहलाज निहलानी पर आरोप लगाते हुए बताया,"पहलाज निहलानी ने मुझे आई लव यू बॉस नाम की फिल्म ऑफर की। उन्होंने मुझे एक साटिन का रोब दिया जिसको मुझे बिना अंडरगार्मेंट्स के पहनना था। और उस रोब में से पैर बाहर रखना था।


सॉफ्ट पॉर्न बनाना चाहते थे पहलाज:

फिल्म में मेरा रोल एक जवान लड़की का था जो अपने उम्रदराज बॉस को रिझाती है। ये फोटोशूट करवा लिया था लेकिन फिर उन्हें लगा कि वो फिल्म नहीं कर सकतीं इसलिए उन्होंने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया और गायब हो गई, मैंने अपना नंबर बदल दिया और यह फिल्म सॉफ्ट पॉर्न थी।


इन आरोपों को खारिज करते हुए पहलाज ने कहा,"आई लव यू बॉस कभी सॉफ्ट पॉर्न नहीं थी। मैंने उस पिक्चर ऐड पर डेढ़ करोड़ रुपये खर्च किए और तीन गाने शूट किए। लेकिन मेरे पोस्टर और ऐड के साथ ही उन्हें महेश भट्ट की फिल्म गैंग्स्टर मिल गई। क्योंकि हमने तीन फिल्मों की डील की हुई थी इसलिए कंगना ने मुझसे निवेदन किया कि मैं उन्हें गैंगस्टर करने दूं। 

No comments