सरकारी नौकरी

loading...

गर्लफ्रेंड रूठ जाये तो अपनाएं ये तरीके, तुरंत आ बैठेगी गोद में !!


वैसे तो प्यार में रूठना-मानना तो चलता रहता है लेकिन कई बार बात इतनी बिगड़ जाती है कि मानना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। प्यार का रिश्ता खत्म हो जाने के बाद एक बडा सवाल अक्सर होता है। कि क्या अपने पूर्व पार्टनर से साथ अभी भी रिश्ता रख रहे हैं। ये आप पर, आपके साथी पर और उन परस्थितियों पर निर्भर करता है जो रिलेशन विछेद का करण बनी। यहां कुछ उपाय हैं जिन्हें आप अपना कर अपनी रूठ गर्लफ्रेंड को मना सकते हैं।

गर्लफ्रेंड के लिए अपनाएं ये तरीके:

# अगर आपने आपनी स्वीटहार्ट की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। आपके बुरे बर्ताव को बात न करें। तो दुखी होने की बजाय उनसे जाकर माफी मांग लें और भविष्य में दुबारा ऐसा न करने का वादा करें।


# अगर वह आपके साथ बाहर न जाने के ढेरों कारण गिनाती है तो वास्तव में वह नहीं जाना चाहती। यहां उसके इनकार को हां समझने की भूल न करें।

# गर्लफ्रेंड उदास दिखे, लेकिन आंसू न बहाए और यह जताने की कोशिश करें कि वह सामान्य-सहज है तो वास्तव में वह सहज नहीं है, बल्कि रो रही है। ऐसे में उसे आपके साथ की जरूरत है।


# अपनी पार्टनर के सामने झूठ न बोलें, क्योंकि लडकियां झूठ को जल्द ही ताड जाती हैं। आप जैसे, वैसे ही रहें। कहीं ऐसा न हो प्रभावित करने की चाह में उसे दूर कर दें।

No comments