सरकारी नौकरी

ये है वो वजह जिसके कारण पति अपनी पत्नियों को देते है धोखा


आजकल रिलेशन में धोखा खाना आम बात है। आज हम आपको वो कारण बताने जा रहे हैं जिससे एक पुरूष अपने पत्नी को धोखा देता है। शादी एक पवित्र रिश्ता होता है, इस रिश्ते को बनाए रखने के लिए पुरुष और महिला दोनों की जिम्मेदारी होती है। पुरुषों को पसंद होता है कि कोई हर वक्त उन्हें प्यार करे, उनकी बातों को सुने और उन्हें पूरा टाइम दे।

इस कारण पति देते है धोखा:

रिलेशनशिप के पहले के चार्म प्यार को मिस करने पर पुरुष किसी नए रिश्ते की खोज में चले जाते हैं। वह पत्नी के साथ रिश्ते से उबने लगते है और उनके जेहन में नए प्रयोग की चाहत आने लगती हैं।


पुरुषों को थोड़े-थोड़े वक्त के बाद लाइफ में नये चैलेंजेज मिलते हैं और बदलाव की जरूरत मेहसूस होती है । नए एक्साइटमेंट और थ्रिल के चक्कर में वो घर के बाहर किसी दूसरी महिला से सबंध बनाने लगते हैं।

इस प्रकार के रिश्तों में पति को पत्नी के प्रति दिलचस्पी कम होने लगती है। इसमें कमी होने से उन्हें यह खटकता है । जिसके कारण वो अपनी पत्नी को धोखा देते हैं।


इसके पीछे राज यह है कि पति को लगता है कि वह घर के बाहर अच्छा ओपशन खोज सकते हैं। लिहाजा इस प्रकार के रिश्ते जन्म लेते है और वह पत्नी से दूर होता चला जाता है।

No comments