सरकारी नौकरी

loading...

आप भी करते है बाथटब सेक्स तो छोड़ दें, प्राइवेट पार्ट के लिए है खतरनाक


आजकल इंसान हर जगह को शारीरिक संबंध बनाने के लिए उचित बना लेता है। मॉडर्न जनेरेशन सेक्स को लेकर कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड रहती है। ऐसे में बो बाथटब में सेक्स करना भी प्रेफर करते हैं ताकि सेक्स में कुछ अलग करने को मिले। लेकिन क्या बाथटब सेक्स सेफ है, इसके बारे में आप भी नहीं जानते होंगे।

बाथटब सेक्स के खतरे:

इसमें अक्सर UTI या यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन होता रहता है तो पूल या बाथटब के पानी में मौजूद जर्म्स सेक्स के दौरान आपके शरीर में प्रवेश कर सकते हैं जिससे आपको खतरनाक इन्फेक्शन हो सकता है।


पानी भले ही गीला होता है लेकिन ये लुब्रिकेंट नहीं है बल्कि ये आपकी बॉडी से निकलने वाले नैचरल लुब्रिकेंट को भी धोकर आपको बिलकुल ड्राई कर सकता है।

पानी में कुछ सेक्सुअल ऐक्टिविटी जैसे अपने हाथों को एक दूसरे के लिए इस्तेमाल करना सेफ हो सकता है। लेकिन पेनिट्रेशन के समय lubricant की कमी के कारण आपको काफी सावधानी बरतनी चाहिए।

पानी में मौजूद केमिकल और काफी ज्यादा गर्म और ठंडे पानी की वजह से कॉन्डम में छेद हो सकता है। इससे आपके प्रेग्नेन्ट होने का खतरा भी बढ़ सकता है।


लुब्रिकेशन की कमी के कारण और पानी में नैचरल लुब्रिकेशन धुलने के कारण सेक्स के दौरान आपके वजाइना पर काफी दबाव पड़ता है जिससे इसे काफी नुकसान पहुंच सकता है।

No comments