सरकारी नौकरी

इंटिमेसी: शारीरिक संबंध में ब्लाइंडफोल्ड सेक्स का भी अहम स्थान !!


शादी के कुछ दिनों तक कपल्स में रोमांस चरम पर होता है। शादीशुदा और लंबे समय से रिलेशनशिप में रह रहे कपल्स अक्सर सेक्शुअल ऐक्ट में इंटिमेसी बढ़ाने के तरीके ढूंढते रहते हैं। ऐसे में आप कुछ तरीके अपना सकते हैं जो यहां बताये जा रहे हैं। अगर आप भी ऐसी ही कोई ट्रिक की तलाश में हैं तो इस बार ब्लाइंडफोल्ड सेक्स ट्राई करें जो एक्सपीरियंस को और शानदार बना देगा। 

क्या है ब्लाइंडफोल्ड सेक्स:

ब्लाइंडफोल्ड के कारण आंखें बंद रहती हैं और यह फेक्ट है कि आंखें बंद रहने पर व्यक्ति के अन्य सेंसेज तेज हो जाते हैं। इस वजह से पार्टनर का हर ऐक्ट यहां तक कि सिंपल टचिंग भी आपको उत्तेजित करेगी।

ब्लाइंडफोल्ड के कारण आपको दिखाई नहीं दे रहा है इसलिए पार्टनर का हर स्टेप आपके लिए सरप्राइज जैसा होगा। यह  फीलिंग दिमाग को एक्साइटिड फील करवाती है जिसका असर बॉडी पर भी दिखता है।

सेक्स के दौरान फीमेल के एक्साइटिड नहीं हो पाने की सबसे बड़ी वजह होती है। ब्लाइंडफोल्ड के कारण दिमाग सिर्फ पार्टनर के टच पर फोकस करेगा, ऐसे में ध्यान दूसरी बातों पर नहीं जा पाएगा। 

नई पोजिशन कई बार पार्टनर शर्म के कारण ट्राई नहीं करते लेकिन ब्लाइंडफोल्ड इस स्थिति को बदल देता है। पार्टनर जब नजरे नहीं मिला पाते तो नई सेक्स पोजिशन ट्राई करने में उन्हें ज्यादा आसानी होती है।

No comments