सरकारी नौकरी

loading...

मात्र 10 मिनट में गायब होगी चेहरे की Dullness, बेस्ट है ये ऑर्गेनिक फेस मास्क


गर्मियों में धूप व बढ़ते प्रदूषण के कारण स्किन को ज्यादा केयर की जरूरत पड़ती है। इससे बचने के लिए समय-समय पर स्क्रबिंग, फेसमास्क, फेशियल आदि करवाना जरूरी है। लेकिन हर कोई महंगे फेशियल नहीं करवा सकता इसकी जगह पर आप कुछ ऑर्गेनिक फेस मास्क इस्तेमाल कर सकते हैं जिससे स्किन फ्रेश व हेल्दी तो दिखेगी और कैमिकल्स के नुकसान से भी बची रहेगी। 

ऑर्गेनिक फेस मास्क का फायदा:

ऑर्गेनिक फेस मास्क से हमारी त्वचा में निखार आता है वो भी बिना किसी साइड इफेक्ट के। दरअसल, Body Shop के यह फेस मास्क आर्गेनिक हैं जो स्किन को बिना किसी नुकसान के नेचुरल ग्लो व फ्रेशनेस देते हैं।  

बेस्ट है ये ऑर्गेनिक फेस मास्क:

अगर आपकी स्किन सेंसटिव हैं तो आप बादाम और ओट्स से बना मास्क इस्तेमाल करें जो आपकी स्किन को बिना किसी साइड इफेक्ट के गजब की फ्रेशनेस देगा। 


ड्राई स्किन के लिए रोज़ वाला फेस मास्क इस्तेमाल करें जो जो स्किन को मॉश्चराइज करके फ्रैश लुक देगा जिससे आपकी स्किन यंग भी दिखेगी।

चेहरे के खुले पोर्स को बंद करने के लिए ओट्स, शहद और चारकोल मास्क बेस्ट है। यह चेहरे पर मौजूद गंदगी को हटाने और चेहरे का एक्स्ट्रा ऑयल ऑब्जर्व करने में मदद करता हैं। 


स्किन के ओवरऑल टेक्सचर को सुधारने और कई स्किन प्रॉब्लम को दूर करने के लिए मिंट और रोज़मेरी जैसे एक्सेंशियल ऑयल से बना मास्क इस्तेमाल करें।

No comments