सरकारी नौकरी

loading...

लडक़ों की इस ड्रेसअप स्टाइल से जल्दी इम्प्रेस हो जाती है लड़कियां, जानिए


वैसे तो लड़के सजने सँवारने में जी जान लगा देते है। अक्सर लडक़े तैयार होते हुए कुछ चीजों पर ध्यान देना भूल जाते हैं। इससे न केवल उन्हें बाद में परेशानी होती है बल्कि ऑफिस या फिर किसी इवेंट पर जाते समय देर भी हो जाती है। तो चलिए आज हम आपको तैयार होने के कुछ ऐसे तरीके बताएंगे जिसे अपनाकर आप अपने हर काम को चुटकियों में कर लेंगे।

बॉयज ड्रेस स्टाइल:

जींस खरीदने से पहले आपको इस बात का ध्यान रखना भी बहुत जरूरी है कि, अगर आप ऑफिस के लिए चुन रहे हैं तो आपकी जींस सिंपल और क्लासी होनी चाहिए और अगर दोस्तों के साथ डे आउट पर जा रहे हों तो आप नेरो फिट जेनस या और डिज़ाइन भी ट्राई कर सकते हैं।


फिटिंग की शर्ट कोर्ट, पैंट या फिर जींस सभी के साथ अच्छी लगती है। इसलिए जब भी आप शर्ट का चुनाव करें तो इस बात का ध्यान रखें कि शर्ट फिटिंग की हो ताकि उसे पहनते वक्त आपके मन में आशंका न रह जाएं।

बो-टाई हर एक पर सूट नहीं करती वहीं कुछ लोग इसे पहनने के बाद कॉन्शियस रहते हैं। इसलिए इस टाई को सूट के साथ कैरी करते हुए इस बात का ध्यान रखें कि वो आपकी पर्सनैलिटी पर सूट कर रही हैं या फि र नहीं।



हर पार्टी वियर ड्रेस के साथ का जूता हर एक के पास हो। ऐसे में जूते खरीदते समय इस बात का जरूर ध्यान रखें कि उसका रंग ऐसा हो कि वो हर ड्रेस से आसानी से मैच कर जाए।

No comments