सरकारी नौकरी

loading...

पहली बार संबंध बनाने के बाद लड़कियों को खुद में नजर आते हैं ये बदलाव


अगर आप पहली बार संबंध बनाने जा रहे है तो पहले उन सारी बातों को जान लेना चाहिए जो बेहद जरूरी है। पहली बार सेक्स करने के बाद क्या क्या हो सकता है? इसका अपने साथी के साथ भरपूर मजा लें। यहां हम आपको ऐसी बातें बता रहे हैं जो अक्सर फर्स्ट टाइम सेक्स करने के बाद सामने आते हैं। 

लड़कियों को खुद में नजर आते हैं ये बदलाव:

यदि आप पहली बार किसी से संबंध बना रहे हैं तो इससे आपका रुका हुआ शारीरिक विकास एक बार फिर से शुरू हो जाता है। हालांकि यह लड़कियों में ज्यादा देखने को मिलता है।


सेक्स करने से शरीर ही नहीं बल्कि मानसिक विकास भी हो जाता है। और हमारी सोचने समझने की क्षमता भी बढ़ने लगती है। पहली बार सेक्स करने से दिमाग में मौजूद सेल्स मैं काफी इजाफा होता है। 

पहली बार शारीरिक संबंध बनाने के साथ-साथ हमारे शरीर में मानसिक और शारीरिक विकास का असर हमारे शरीर और उसकी छवि पर भी पड़ता है। ऐसे में पहली बार संबंध बनाने के साथ ही हमारा मोटापा भी बढ़ जाता है।

पहली बार संभोग करने से हमारे गुप्त अंगो का भी विकास होता है। जैसे लड़कियों के स्तन का बढ़ना और पुरुषों के गुप्तांग का बढ़ना भी इसी का एक कारण है।


पहली बार सेक्स या संभोग करने से लड़कियों में पीरियड्स आने की मासिक धर्म में अनियमितता की भी संभावना देखी जा सकती है। ऐसे में यदि आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो घबराएं नहीं।

No comments