सरकारी नौकरी

महिला रात में हुई प्रेग्नेंट, सुबह अस्पताल पहुँचने से पहले ही हो गई डिलीवरी


माँ  बनने का सपना तो हर लड़की का होता  है। यदि कोई महिला प्रेंग्नेट हो जाती है तो उसे बच्चे को जन्म देने के लिए करीब 9 महीनें का समय लगता है क्योंकि यह सब प्रकृति के द्वारा पहले से तय है जिसमें आप और हम कुछ नहीं कर सकते । मगर आज हम आपको एक ऐसा हादसा बताएंगे जिसमें एक महिला रात को तो गर्भवती होती है और दुसरे दिन सुबह की डिलीवरी हो जाती है।

एक दिन में जन्मा बच्चा:

ये पूरा मामला ब्रिटेन का बताया जा रहा है। यहां एक 19 वर्षीय लड़की जब सोकर उठी तो अचानक उसका बेबी बंप दिखने लगा और 45 मिनट के भीतर ही उसका बच्चा भी पैदा हो गया, जिसके बाद में जिसने भी यह सब देखा वो हैरान हो गया, इस लड़की का नाम एम्मलुइस लेगेट बताया जा रहा है।


ये था पूरा मामला:

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बता दें कि, लड़की जब सोने गई तो सबकुछ सामान्य था, किन्तु सुबह उठी तो उसे बेबी बंप दिखा। ये देखकर लड़की परेशान हो गई और अपनी मां और बहन को पूरी बात बताई, जिसके बाद उसके माता पिता उसे अस्पताल लेकर गई जहां पर कुछ ही समय के बाद में उसने एक बच्चे को जन्म दे दिया।

ये थी इसकी खास वजह:

लेगेट को प्रेगनेंसी के दौरान कोई भी ऐसे सिम्टम्स नहीं आए जिससे उन्हें पता चले कि वो प्रेगनेंट हैं। इस मामले के बारे में डॉक्टर्स ने बताया कि लेगेट का बेबी बंप इसीलिए नज़र नहीं आया, क्योंकि बेबी लोअर बैक में पल रहा था। इसलिए महिला ने सुबह ही बच्चे को जन्म दे दिया। 

No comments