सरकारी नौकरी

loading...

टोटका: शौच करते वक्त कर दें ये टोटका, हर समस्या से मिलेगा छुटकारा


हम एक चीज तो अच्छी तरह से जानते है कि पानी चाहे गन्दा ही क्यों न हो आग बुझाने के काम तो आता ही है। पानी हमारे जीवन का मुख्य आधार है, हम भोजन के बिना कुछ दिन तो रह सकते है लेकिन पानी के बगेर जीना मुश्किल है। वही अगर पानी से कुछ आसान से टोटके किये जाये तो आदमी की खतरे में पढ़ी हुई जान को भी बचाया जा सकता है और घर में खुशहाली लायी जा सकती है। 

पानी के कुछ आसान से टोटके:

एक गिलास पानी और चार लाल मिर्च लें, मिर्ची के बीज निकालकर अलग रख लें। इस पानी को अपने ऊपर 21 बार उसार कर घर के बाहर सड़क पर या किसी सुनसान चौराहे पर फेंक दें। ये पानी सारी नकारात्मक शक्ति सोंख लेता है।

यदि आपको कोई व्यक्ति बेवजह परेशान कर रहा हो तो सुबह जब शौच कार्य के लिए बाथरूम में जाएं, तो शोच के लिए जो पानी प्रयोग करते है, उस पानी से जमीन पर उस व्यक्ति का नाम लिखें। शौच कार्य करके जब आप बाहर निकले तो नाम लिखी जगह पर बाएं पैर से तीन बार ठोकर मारें।

यदि घर पर भूत प्रेत बाधा हो तो एक कांच के ग्लास में पानी भरकर उसमे एक चम्मच नमक मिलाकर उसे दक्षिण-पश्चिम कोने में रखें और इसके पीछे या ऊपर लाल रंग का बल्ब लगाएं। 

रात को सोते समय 1 गिलास पानी अपने बेड के नीचे रखें। इस टोटके से आपके आसपास की सारी नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाएगी। इस पानी को जब आप सुबह उठते हैं, तो नाली में या फिर टॉयलेट में फेंक दें। 

No comments