सरकारी नौकरी

आखिर क्यों लगातार फेल हो रही है विराट कोहली की RCB टीम, ये तो नहीं है इसकी वजह


भारतीय कप्तान विराट कोहली की IPL टीम RCB लगातार फेल होती नजर आ रही है। आइपीएल का 11वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। एक तरफ हैदराबाद लगातार अच्छा परफॉर्म कर पॉइंट टेबल में टॉप-3 पर बनी हुई है तो दूसरी तरफ विराट कोहली की बैंगलोर को अब भी आइपीएल के इस सीजन में पहली जीत का इंतजार है।   

फेल रही विराट कोहली की RCB टीम:

बैंगलोर ने अपने तीसरे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत कमाल की रही। डेविड वॉर्नर (100) और जॉनी बेयरस्टो (114) के बीच 98 गेंदों में 185 रनों की साझेदारी हुई। इन दोनों की तूफानी बल्लेबाजी से हैदराबाद 231 जैसा पहाड़ स्कोर खड़ा करने में सफल रही।


लेकिन फैन्स तब चौंक गए जब बैंगलोर की टीम ने शुरुआत में ही हार मान ली। 10वें ओवर से पहले ही उसके 6 बल्लेबाज वापस पवेलियन लौट चुके थे। टीम ने लगातार विकेट गंवाएं और 113 रन पर ऑलआउट हो गई।  

लगातार टीम में बदलाव:

हैदराबाद के खिलाफ मैच में यह तीसरी बार देखा गया जब बैंगलोर ने अपने ओपनिंग पेयर में बदलाव किया हो। इस बार पार्थिव पटेल और युवा कैरिबियन खिलाड़ी शिमरॉन हेमयर की ओपनिंग जोड़ी ने पारी की शुरुआत की। टीम को समझना होगा कि लगातार बदलाव से रातों-रात परिणाम नहीं निकल सकते है। 


No comments