सरकारी नौकरी

loading...

यह लड़की अपने ब्रैस्ट की साइज़ कम करने के लिए लोगों से मांग रही है ऐसी मदद


लड़कियों के ब्रैस्ट लड़कों के लिए आकर्षण का केंद्र होते है। आजकल की लडकियां अपनी सुन्दरता को बढाने के लिए शरीर पर पूरा ध्यान देती हैं, क्योंकि शारीरिक संरचना से भी सुन्दरता बढती हैं। आज हम आपको एक ऐसा ही अजीब किस्सा बताने जा रहे हैं जिसमें एक लड़की ने अपनी ब्रैस्ट की साइज़ को कम करवाने के लिए लोगों से मदद मांगी हैं।

कम करना चाहती है स्तनों की साइज: 

स्कॉटलैंड में रहने वाली 20 साल की जैस्मिन व्लासी अपनी बॉडी से बहुत ज्यादा परेशान है। जैस्मिन ने बताया कि वो अपने बड़े ब्रैस्ट के काफी ज्यादा परेशान है और वो इसे रिड्यूस करना चाहती है। जैस्मिन के ब्रैस्ट का शेप उनके लिए एक बड़ी चिंता का विषय बन चूका है। इसलिए अब जैस्मिन ने ब्रैस्ट रिड्यूस करने का फैसला लिया है और इसके लिए उन्होंने फेसबुक पर एक फंडिंग पेज बनाया है। 


मांग रही है लोगों से मदद:

इस पेज पर सभी लोग जैस्मिन के लिए पैसे डोनेट कर सकते है। जैस्मिन ने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि, 'जब मैं 13 साल की थीं तभी से मुझे इस चीज की चिंता सताने लगी थी। कॉलेज में लोग मुझे बेहद अजीब तरीके से देखते थे, जिससे मैं काफी परेशान थीं। मैं लोगों के सामने जाने में डरने लगी थी। इसलिए मैंने ठान लिया की सर्जरी की मदद से ब्रेस्ट रिडक्शन करा लूंगी।'


No comments