सरकारी नौकरी

प्यार में धोखा देने के लिए लडकियां लेती है इन झूठ का सहारा, जान लीजिये


प्यार में सब कुछ जायज है यह तो आपने सुना ही है। लड़कों की तुलना में लडकियां अपने बॉयफ्रेंड से ज्यादा झूठ बोलती हैं। एक रिपोर्ट के माध्यम से ये बात सामने आई है कि लडकियां अपने बॉयफ्रेंड से कई झूठ बोलती हैं और लड़के भी उन झूठ को सच मान लेते हैं। आखिर प्यार तो होता ही अँधा हैं और विश्वास पर ही तो रिश्ता टिका होता हैं।

लड़कियां बोलती है ये झूठ:

# मैं आपको कभी भी ‘हर्ट’ नही करुंगी: लड़के को प्यार में थ्री मैजिकल वर्ड़ बाद में सुनने को मिलते है, पहले ये लाइन सुनने को मिलती है, जिससे उसको लगता है कि उसको सच्चा प्यार मिल गया।

# मुझे तुम्हारी फैमिली बहुत पसंद है: रिलेशनशिप में आते ही लड़की का पहला सवाल यही होता है कि अपनी फैमिली से कब मिलवा रहे हो। और अगर आपने गलती से उन्हें अपनी फैमिली से मिलवा भी दिया तो आपको अपनी फैमिली के बारे में इतनी तारिफें सुनने को मिलेंगी।

# मैं और लड़कियों की तरह नही हूँ: जब आप किसी लड़की से पहली बार अपने प्यार का इजहार करने जाएंगे तो, ये लाइन तो आपको सुनने को मिल ही जाएगी ‘मैं ओर लड़कियों की तरह नही हूँ।

# जलन और वो भी मुझे कभी नही: चाहे जल कर राख क्यों ना हो जाए लेकिन ये झूठ़ बोलना तो वो कभी नही छोड़ेगी ‘जलन और वो भी मुझे कभी नही’।

# मैं किसी ओर के बारे में सोच भी नही सकती: अगर किसी लड़की को उसका बॉयफ्रेंड चीट करते हुए पकड भी ले तो यही बोलेगी कि ‘ये तो बस मेरा अच्छा दोस्त हैं, तुम्हारें अलावा में किसी ओर के बारें में सोच भी नही सकती।’

No comments