सरकारी नौकरी

loading...

शायद पुरुष भी नहीं जानते होंगे अपने प्राइवेट से जुड़ी ये गजब की बातें


आजकल लड़के बहुत कम उम्र में शारीरिक सम्बन्ध को लेकर जागरूक हो जाते है और अपने निजी अंगों के बारे में भी बहुत कुछ जानने की कोशिश करते है। हर पुरुष अपने लिंग को लेकर काफी चिंतित रहता है कि उसका लिंग ऐसा है वैसा है इत्यादि। लिंग से जुड़ी बहुत सी बातें हैं जिसे सभी व्यक्ति नही जानते है। आज हम आपको लिंग से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातों को बतायेंगे जिसे आपको जरूर जानना चाहिए।

प्राइवेट से जुड़ी गजब की बातें:

# कुछ लोगों का यह मानना होता है कि उनका लिंग बहुत ही छोटा है इसलिए वे अपने पत्नी को सन्तुष्ट नही कर सकते जबकि ऐसा बिल्कुल भी नही है। 


# दुनिया मे सबसे छोटा लिंग 1 इंच तक का पाया गया है जबकि सबसे बड़े लिंग की बात करें तो यह 11 इंच से भी बड़ा हो सकता है। यदि आप सिगरेट पीते हैं तो आपका लिंग छोटा और सिकुड़ सकता है।

# अफ्रीका के लोगों का लिंग दुनिया मे सबसे बड़ा लिंग माना जाता है। पुरुषों के लिंग में 2 प्रकार बताये गए हैं जिनमे पहला ग्रोवर और दूसरे को शावर कहते हैं। 


# ग्रोवर लिंग इरेक्शन के समय लंबाई से काफी ज्यादा बढ़ जाता है जबकि शावर लिंग अपने लम्बाई से कुछ खास ज्यादा नही बढ़ सकता है। दुनिया मे ग्रोवर लिंग के लोग शावर लिंग के अपेक्षा ज्यादा हैं।

No comments