सरकारी नौकरी

loading...

लडकियाँ शारीरिक संबंध बनाने से पहले चुपके से कर लेती है ये काम, मर्द नहीं जानते ये बात


चाहे लड़का हो या लड़की सेक्स उनके जीवन का अहम हिस्सा है। जब भी लड़कियां संबंध बनाती है तो उससे पहले वो कुछ तैयारियाँ करती है जिनसे मर्द हमेशा अनजान रहते है। अक्सर संबंध बनाने से पहले बिस्तर को ठीक करना नहीं भूलती, लड़कियां हमेशा चाहती है कि संबंध बनाते समय बिस्तर पर कोई भी ऐसी वस्तु ना पड़ी हो। कई चीजें है जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे है। 

लड़कियां करती है ये काम:

लड़कियां संबंध बनाने से पहले छुपकर इत्र जरूर लगा लेती हैं क्योंकि उन्हें पता है इत्र लगाने से माहौल खुशबूदार बन जाता है और इसीलिए अक्सर लड़कियां बेहतर से बेहतर इत्र लगाना पसंद करती हैं।


लड़कियां संबंध बनाते समय कपड़ों का विशेष ख्याल रखती है क्योंकि अक्सर लड़कियां ऐसे कपड़े ही पहनती है जो सिर्फ लड़कों को पसंद आते हैं और लड़कियां इस बात का भी विशेष ख्याल रखती हैं जिसके साथ वह संबंध बनाने जा रही हैं उन्हें कौन सा कलर पसंद है।


आजकल लड़कियां संबंध बनाने से पहले खुद ही कंडोम खरीद लाना पसंद करती है क्योंकि कभी-कभी लड़के कंडोम खरीदना भूल जाते हैं और इसीलिए लड़कियां को कंडोम के बिना संबंध बनाने से गर्भ रहने का खतरा रहता है।


लड़कियां संबंध बनाने से पहले अपने अंगों को जरूर साफ करती हैं क्योंकि जब संबंध बनाते हैं तो शरीर से पसीना निकलता है जिसकी वजह से अंगों में बदबू हो जाती है।

No comments