सरकारी नौकरी

loading...

सेक्स के दौरान फीमेल लड़कों को यहां से काटें, पागलों की तरह बनाएंगे संबंध


कभी भी सेक्स के लिए जल्दबाजी नहीं करें। सेक्स की शुरूआत लव बाईट से करें। इसके लिए कुछ टिप्स फालो करें जिससे आपकी सेक्स लाइफ काफी मजेदार होगी और आपको चरम सुख​ मिलेगा। तो आज हम आपको बताने जा रहे है सेक्स से पहले अपने पार्टनर को किस तरह से लव बाईट करे। 

लव बाइट के समय इन बातों का रखें ध्यान:

# कभी भी लव बाइट की शुरूआत सीधे नहीं करें। फोरप्ले से उसकी शुरूआत करें। अपने पाटर्नर की बॉडी को धीरे-धीरे सहलाए। यह देखें की उसे किस तरह ज्यादा मजा आ रहा है।


# फोरप्ले के बाद में लवबाइट की शुरूआत करें। इसके लिए आप कान, गर्दन, हाथ से लव बाइट की शुरूआत कर सकते है। इसके बाद में कमर को कसकर पकड़ें और उसके अपने ओर खींचने की कोशिश करें। 


# लवबाइट के लिए भी पार्टनर तैयार नहीं हो तो उसके बालों को सहलाए, उनसे खेलने की कोशिश करें। जबरदस्ती करने पर पार्टनर का मूड़ खराब हो सकता है।


# लवबाइट के दौरान लार ना छोड़ें। ऐसा बहुत कम लोगों को पसंद आता है। ज्यादा संवेदनशील जगह पर लवबाइट कर रहे है तो उसे आराम से करें। एक या दो बार जोर से कर सकते है लेकिन बार-बार नहीं। 


# महिलाओं को ब्रेस्ट पर लव बाइट करना ज्यादा पसंद आता है। ऐसे में उन्हें थोड़ी-थोड़ी देर में वहां पर करते रहे। लड़की पाटर्नर को लव बाइट करना चाहती है तो उन्हें चेस्ट पर करें वहां ज्यादा मजा आता है। 

No comments