सरकारी नौकरी

इस होटल में ग्राहकों के लिए है सोने का बाथटब, मात्र एक घंटे का लगेगा इतना किराया


आजकल हर कोई जिंदगी अपने शौक से जीना चाहता है। लग्जरी लाइफ जीने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं। महंगे घर से लेकर महंगी गाड़ी हर किसी इंसान की सबसे बड़ी चाहत होती है। इन्हीं चाहतों को पूरा करने के लिए इंसान पूरी लाइफ कठिन परिश्रम करता है, फिर भी उसे लग्जरी लाइफ के वे शौक नहीं मिल पाते हैं, जो उसे चाहिए होते हैं।

ग्राहकों के लिए है सोने का बाथटब:

इंसानों के महंगे शौक को पूरा करने के लिए जापान ने एक नई पहल की है। जापान के एक रेस्तरां ने ग्राहकों को लग्जरी महसूस कराने के लिए सोने का बाथटब बनवाया है। यह 130 सेमी चौड़ा और 55 सेमी गहरा है। ग्राहक इसे 1 से 10 घंटे तक किराए पर बुक कर सकेंगे। इसका एक घंटे का किराया करीब तीन हजार रुपये है।


पर्यटकों के लिए खास बाथटब:

इस टब का वजन लगभग 154 किलोग्राम है। निर्माणकर्ता के मुताबिक यह दुनिया का पहला बाथटब है, जो 18 कैरेट सोने से बना है। यह काफी बड़ा है। चीन और दक्षिण कोरिया के पर्यटकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, क्योंकि वहां से जापान आने वाले पर्यटक खास बाथटब की मांग करते हैं।


गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल:

रेस्तरां के मुताबिक, बाथटब को चीन और साउथ कोरिया के टूरिस्टों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। जापान आने वाले चीनी और साउथ कोरिया के टूरिस्ट अक्सर महंगे बाथटब की मांग करते हैं।  इसे गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज किया गया है।

No comments