सरकारी नौकरी

loading...

यहां पराई लड़कियों से संबंध बनाने के लिए पैसे देती है सरकार, वजह जानकर होंगे हैरान


हमारे देश में बहुत सी ऐसी चीजें है जिनका खर्च सरकार उठाती है। वेश्यावृति का धंधा आज हर जगह पनप रहा है। कुछ जगह पर इन सबकी मान्यता होती है, तो वहीं कुछ ऐसे देश भी होते हैं जहां पर इसे गैरकानूनी तरीके से चलाया जाता है जिसे रेड लाइट एरिया बोलते हैं। लेकिन ये जानकर आपको हैरानी होगी कि दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां कॉलगर्ल का खर्च वहां की सरकार उठाती है।

संबंध बनाने के लिए पैसे देती है सरकार:

नीदरलैंड में किसी मरीज के इलाज के दौरान डॉक्टर की सलाह पर दवाओं के साथ-साथ कॉलगर्ल के साथ संबंध बनाने पर होने वाले खर्च को भी इलाज के खर्च में शामिल करने का प्रावधान है। ये बात बेहद अजीब है लेकिन सच भी है। जर्मनी में 2002 से वेश्यावृति को कानूनी मान्यता प्राप्त है। इसी को देखते हुए जर्मनी की ग्रीन पार्टी की प्रवक्ता एलिजाबेथ स्कैरफेनबर्ग ने कहा है कि अपंग और गंभीर रूप से बीमार लोग अगर पैसे देकर कार्ल गर्ल से संबंध बनाते हैं उन्हें वो पैसा सरकार से वापस लेने का हक मिलना चाहिए।

ये है कानून:

मरीजों को इलाज के लिए कार्ल गर्ल्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने की जरूरत है और इसके लिए उनके पास पैसे नहीं हैं। यह उनको साबित करना होगा। इसी के चलते वहां की सरकार ने तरीका निकाला है कि उन लोगों के लिए कॉल गर्ल का पैसा सर्कार देगी।

No comments