सरकारी नौकरी

loading...

प्रेग्नेंट होने के लिए लड़की को एक रात में कितनी बार करना चाहिए सेक्स ??


माँ बनना हर लड़की का सपना होता है। आजकल कई कपल्स सेक्स इसलिए करते हैं ताकि बच्चे पैदा हो जाएं, लेकिन उन्हें इसमें परेशानी का सामना करना पड़ता है और महिला गर्भ धारण नहीं कर पाती। इसके लिए कई तरह की पोजीशन भी ट्राय कर लेते  हैं और कई तरह की सुझाव भी ले लेते हैं। ये आप जानते हैं कि कई बार छोटे उपाय भी आपके लिए फायदेमंद होते हैं और उन्ही के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

कितनी बार बनाएं शारीरिक संबंध:

# कई लोग रात में सेक्स करना पसंद करते हैं, उस समय वो स्ट्रेस फ्री रहते हैं और किसी बात की चिंता नहीं होती है। ऐसे में दोनों एक दूसरे के साथ सही समय बिता पाते हैं। 


# वहीं इस पर एक्सपर्ट्स का भी कहना है कि रात को अगर दो बार सेक्स करते हैं तो आपको बच्चे के लिए परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी। जो लोग बच्चे चाहते हैं वो रात में अगर दो बार सेक्स करें तो उन्हें इसमें मदद मिल सकती है। 

# इसमें एक्सपर्ट्स का कहना है कि दूसरी बार में होने वाला पुरुषों का वीर्यपात बहुत ही स्ट्रांग होता है जिससे महिला का गर्भ धारण हो सकता है।


# अगर आपको भी गर्भ धारण करना है तो आपको किसी कारण से नहीं हो रहा है तो इस तरह आप भी इस टिप को अपना सकते हैं और अपनी सेक्स लाइफ को और भी मज़ेदार बना सकते हैं।

No comments