सरकारी नौकरी

विराट कोहली के कप्तानी से हटते ही खत्म हो जाएगा इन भारतीय खिलाड़ियों का करियर !!


क्रिकेट सबका पसंदीदा खेल है। भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों विराट कोहली की अगुवायी में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। भारतीय टीम मौजूदा दौर में क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट में सफलता के नए आयाम को छू रही है। विराट कोहली एंड कंपनी की इस सफलता में वैसे तो सभी खिलाड़ियों को बड़ा योगदान रहा है।

ये खिलाड़ी भी होंगे बाहर:

# ईशांत शर्मा: ईशांत शर्मा में अब वो पहले जैसी बात नजर नहीं आती है, तेज पिचों पर भी ईशांत शर्मा में कुछ खास पैनापन नजर नहीं आता है। लेकिन फिर भी वो विराट कोहली के कारण टीम का लगातार हिस्सा हैं।

# शिखर धवन: अब भला शिखर धवन और विराट कोहली की दोस्ती के बारे में कौन नहीं जानता है? ऐसे में साफ नजर आता था कि शिखर धवन को विराट कोहली का पूरा समर्थन रहा था। 

# केएल राहुल: केएल राहुल को टेस्ट क्रिकेट का भी एक अभिन्न हिस्सा बना दिया गया है, लेकिन उनकी बल्लेबाजी में वो बात नजर ही नहीं आ रही है जिसके दम पर उन्हें टीम में जगह मिले।

# हार्दिक पंड्या: कुछ मैचों में उनके प्रदर्शन में ऐसी गिरावट देखी गई कि उन्हें टीम से कभी भी बाहर किया जा सकता था लेकिन कप्तान विराट कोहली के साथ याराना ने उन्हें टीम से निकलने नहीं दिया जो कोहली के कप्तानी से हटते ही भारतीय टेस्ट टीम से तो जगह खो ही देंगे।

# महेन्द्र सिंह धोनी: महेन्द्र सिंह धोनी ने पिछले कुछ समय से वनडे क्रिकेट में बहुत ही लचर प्रदर्शन किया है लेकिन इसके बाद भी विराट कोहली की जिद उन्हें टीम में बरकरार रखने में कामयाब रह रही है।

No comments