सरकारी नौकरी

loading...

आपका पार्टनर आपके प्यार में हो जायेगा पागल, बस रोज रात में करें ये काम


इंसान दो वक्त की रोटी कमाने में पूरा दिन लगा देता है लेकिन इसके लिए वह अपने प्यार को भुला देता है। अपने पार्टनर को पूरा वक़्त नहीं दे पातें है जिसके चलतें रिश्तों में दूरियां बनने लगती है या फिर कई बार तो रिश्तें टूटने की नोबत तक पहुँच जातें है। अगर आपके जीवन में भी कुछ ऐसा ही चल रहा है तो घबराइए मत बस इन उपायों की मदद से वापिस अपने रिश्तें में नया रंग घोल लीजिये। 

# अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाएं। उन्हें बताएं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। साथ ही आपको उनकी बहुत चिंता भी रहती है। ऐसा आप रात को उनकी फेवरेट डिश बनाकर भी जता सकती हैं। 


# आई लव यू बोलने में बिल्कुल भी कंजूसी न करें। जब वक्त मिले तुरंत बोल दीजिए। ये सिर्फ एक शब्द नहीं है बल्कि दूसरे इंसान को अहसास दिलाता है कि आप उन्हें मिस कर रहे हैं।

# कभी-कभी अपने पार्टनर की तारीफ भी जरूर करें। जब वह किसी स्पैशल ड्रैस में आपके पास आए तो उनकी तारीफ करें। सच्चे मन से तारीफ करके आप अपने पार्टनर का दिल जीत सकतें है। 


# अगर आप अपने पार्टनर के साथ हमेशा सीरियस रहेंगे तो जीवन में नीरसता आ जाएँगी। इससें बचने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ थोडा हँसी मजाक भी करें। अपने पार्टनर के साथ थोड़ी प्यार भरी शरारतें भी करें।

No comments